Download Site App

Love Shayari | लव शायरी |


तुझे प्यार हो जाये...

किसी मोड़ पर तेरा दीदार हो जाये,
काश तुझे मुझ पर ऐतबार हो जाये,
तेरी पलकें झुके और इकरार हो जाये,
काश तुझे भी मुझसे प्यार हो जाये।

साथ तुम्हारा मिला...

भंवर से निकलकर किनारा मिला है,
जीने को फिर से एक सहारा मिला है,
बहुत कशमकश में थी ये ज़िंदगी मेरी,
उस ज़िंदगी में अब साथ तुम्हारा मिला है।

तू मोहब्बत से...

ज़िन्दगी से यही गिला है मुझे,
तू बहुत देर से मिला है मुझे,
तू मोहब्बत से कोई चाल तो चल,
हार जाने का हौसला है मुझे।

मोहब्बत करने की अदा...

मेरे दिल ने जब भी कभी कोई दुआ माँगी है,
हर दुआ में बस तेरी ही वफ़ा माँगी है,
जिस प्यार को देख कर जलते हैं यह दुनिया वाले,
तेरी मोहब्बत करने की बस वो एक अदा माँगी है।

यूँ तेरे जिक्र से...

राह में संग चलूँ ये न गँवारा उसको,
दूर रहकर वो करता है इशारे बहुत,
नाम तेरा कभी आने न दिया होंठों पर,
यूँ तेरे जिक्र से शेर सँवारे हैं बहुत।
« पिछला पेज अगला पेज »
Love Shayari | लव शायरी | Love Shayari | लव शायरी | Reviewed by Unknown on 14:59 Rating: 5
Powered by Blogger.