Download Site App

Instagram की वीडियो को कंप्यूटर में कैसे डाउनलोड करे ?

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम विपिन कुमार यादव (BAADSHAH) है. मै भी आप सभी की तरह एक AaP KA TARgET.CoM का एक रीडर And Admin हूँ. मेरे पास आप सभी के लिए एक अनोखी जानकारी है और मुझे लगा की आप सबके साथ इसे शेयर करना चाहिए.
download instagram video in pc

Instagram क्या है ?

आप सभी ने तो इंस्टाग्राम के बारे में सुना ही होगा यदि नहीं मै आप सभी को थोड़ा सा ओवरव्यू दिए देता हूँ.यह एक ऐसा प्लेटफार्म है जहा बड़ी बड़ी सेलिब्रिटी अपने फैंस से जुड़ने के लिए यहाँ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते है. वैसे तो यहाँ पर कोई भी अपना अकाउंट बना कर अपनी फोटो और वीडियो अपने दोस्तों और अपने फैंस से साझा कर सकते है. तो ये है इंस्टाग्राम उम्मीद है की आपको समझ में आया होगा !
इन्हें भी पढ़े: Instagram के अनजाने Top 15 Facts की जानकारी

इंस्टाग्राम से वीडियो और फोटो को डाउनलोड करना (Download Instagram Images And Videos)

आप सभी जो इंस्टाग्राम में अपना खाता  बनाकर चलाते है और अपनी फोटोज और वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में साझा करते है तो कभी-कभी उन फोटोज और वीडियोस की जरूरत पड़ जाती है और हमे उन फोटो और वीडियो को  निकालना होता है जबकि हमें मालूम है की इंस्टाग्राम यह users को allow नहीं करता की वो अपने  अकाउंट से उन फोटो या वीडियो को निकाल सके या की किसी के अकाउंट की फोटो या वीडियो निकाल सके तो हम यह कैसे कर सके इसी की जानकारी मई आपको आगे की पोस्ट में देने वाला हूँ !

इंस्टाग्राम से वीडियो और फोट कैसे डाउनलोड करे(How To Download Instagram Images Videos And Photos)

  1. अपने कंप्यूटर में इंस्टाग्राम की फोटो या को डाउनलोड करने के लिए आपको अपने कंप्यूटर या फिर लैपटॉप में instagram  की वेबसाइट को ओपन करना होगा और इसके बाद आपको जिस भी वीडियो या फिर इमेजेज को डाउनलोड करना चाहते है तो उसका लिंक कॉपी करिये !
1
आपको इस वीडियो का लिंक माउस की राइट बटन को क्लिक करके कॉपी करना होगा !
  1. इसके बाद आपको instagram downloader वेबसाइट को ओपन करना होगा.
2
  1. वेबसाइट ओपन हो जाने के बाद आपने जिस लिंक को कॉपी किया है उसे यहाँ पे पेस्ट कर दीजिये कुछ सेकंड बाद आपके सामने उस वीडियो को एक्सट्रेक्ट करके आपके सामने ला देगी वेबसाइट और फिर आप वीडियो या इमेजेज आसानी से डाउनलोड कर सकेंगे !
3
उम्मीद है आपको आज की पोस्ट पसंद आई होगी ऐसी ही मजेदार और जानकारी पाने के लिए आप डेली हमारी इस वेबसाइट को विजिट करे ! यदि आपको इस पोस्ट के मुताबिक कोई सवाल है तो आप कमेंट करके पूछ सकते है !
मेरा नाम विपिन कुमार यादव 'BAADSHAH' है. मै एक ब्लॉगर  हूँ ! मै एक मिडिल क्लास फॅमिली से ब्लोंग करता हु !  मेरा ब्लॉग instagram downloader  एक बार जरूर चेक करे !

आशा करता हूँ की यह small and useful tips आप को अच्छी लगी होगी.friends,यह simple सा step follow करके आप instagram से कोई भी video and Image download कर सकते है ! अपने खुद का video download करके देखिये and comment के माध्यम से जरूर बताईये यह trick आप को कैसी लगी! अगर प्रोसेस में कोई भी प्रॉब्लम होती है तो कमेंट कर जरूर पूछें ! धन्यवाद !
Instagram की वीडियो को कंप्यूटर में कैसे डाउनलोड करे ? Instagram की वीडियो को कंप्यूटर में कैसे डाउनलोड करे ? Reviewed by Redax on 07:54 Rating: 5
Powered by Blogger.