Download Site App

Life Status Lines, जिंदगी स्टेटस लाइन, Life Inspiring Quotes, Real Life Thoughts


खुश हूँ मैं…
क्योंकि मुझे सपनों से ज्यादा अपनों की फिकर हैं..

हो सके तो दिलों में रहना सीखो, गुरुर में तो हरकोई रहता है !!

गलतियां कर सकता हूँ पर किसी का गलत नहीं कर सकता……

जितना बडा सपना होगा
उतनी बडी तकलीफें होगी
और जितनी बडी
तकलीफें होगी उतनी
बडी कामयाबी होगी.✌

“सोच” Branded होनी चाहिये,
“कपड़े” नहीं..

कोई फायदा-नही किसी के पीछे-पीछे जाने का,
हसते-हसते खुद की Life-Enjoy करो और भूल_जाओ उसे ☝जो तुम्हे भूल-गया हो..!!

Zindagi को ⏪Rewind⏪ में नहीं…
▶️Play Mode में जीना चाहिये…

life का फंडा कहता हैं,,
“बातें उन्ही से करो जिनसें करना पसंद हो”..
But I want to tell you.
“बातें उन्ही से करो जिन्हें आप की बाते सुनना पसंद हो”..

जिन्दगी ने दिए हैं बहुत से धोखे
But कोई बात नहीं it’s ok


Life तो एक Photography है,
उसे अच्छी तरह से Edit करो,
फिर देखना ये दुनिया उसे कितना Like करती है..

#हमेशा जिन्दगी में ऐसे लोगों को पसंद करो,
जिनका दिल❤ चहेरे से ज्यादा खुबसुरत हो ।।

मैं कभी भी किसी से “नाराज़” नहीं होता…..,,
बस ‘ख़ास’ से ‘आम’ कर देता हूँ..!!

मुझे दोस्ती करनी हैं ⏰वक़्त के साथ,
सुना हैं ये अच्छे अच्छे को बदल देती हैं,

फर्क नहीं ❌पड़ता मुझें, कोई अमीर हो चाहे गरीब हो,
☝सच्चा इंसान तो वही है,जो किसीके दिल के करीब हो.

सफल इंसान वही है
जिसे टूटे को बनाना
और रूठे को मनाना आता हैं !!

जब कोई आपकी क़दर ना करे तो…..
उसकी life से दूर चले जाना better होगा

ज़िंदगी एक सेल्फ़ी जैसी होनी चाहिये,
जो कभी कभी Clear ना दिखे, लेकिन Smile हमेशा देती रहे,,

खुशियों का कोई रास्ता नहीं होता
खुश रहना ही रास्ता है ..

*यहां लोग अपनी गलती नहीं मानते*
*किसी को अपना कैसे मानेंगे…….

किसी के साथ रहो तो ख़ुशी से रहो मजबूरी से नहीं..

कितना भी समेट लो हाथों से फिसलता ज़रूर है….
ये वक्त है दोस्तों बदलता ज़रूर है……

कोई तराजू नही होता रिश्तों के लिए….
परवाह बताती है के ख्याल कितना है ✍

#गुस्से के #तेज लोग
अक्सर ❤ #दिल के ☺ #साफ़ हुआ करते है.



हँसता रहता हु….क्यूँकि मुझे ‘आज’ की फ़िक्र हैं, ‘कल’ की नहीं..


दोस्तों,,,किसी के ❤️ दिल में रहना सीखो,,क्यूँकि दिमाग़ में तो सिर्फ़ दुश्मन रहते हैं,,


बहुत कुछ सोचना पड़ता है मुँह खोलने से पहले क्योंकि दुनिया अब दिल से नी दिमाग से रिश्ते निभाती है


Life Is #Awesome#……चाहे फिर कोई सा भी हो मौसम..


❤️प्यार इज़्ज़त और मेहनत,,
छोटे शब्द हैं,,पर ये जिसे भी मिल जायें, ज़िंदगी सफल हो जाती हैं,


जो लोग मेरी पीठ पीछे मेरी बुराई करते है उन्हें मैं बहुत पसंद करता हूँ,
क्योंकि ये वो लोग है जो निःशुल्क मेरा प्रचार करते है


दिल का तो #सिर्फ नाम लिया #जाता है वरना ये #दुनिया तो सिर्फ #तीन #चीज़ों से ही #चलती है
#पैसा #Ego ओर #Attitude


अजीब तरह से गुजर रही
है जिंन्दगी,
[सोचा कुछ] [किया कुछ] [हुआ कुछ] [मिला कुछ]…


अगर कोई #एक_बार तुम्हारा #मेसेज✉ Ignore कर दे
तो उसे ☝…….#Ignore करने का #दूसरा_मौका✌ देना ही मत.


आज का दिन जीओ , क्या पता कल हो ना हो.



जिंदगी में गिरने से कभी मत डरो,क्योकि उड़ते वही हे जो गिरने की हिम्मत रखते हे *
Never Give Up.

*आज वक़्त ⌚️आपका हैं, तो इसका
मतलब ये नहीं के *कल भी तुम्हारा होगा,

वक़्त वक़्त की बात है,
आज आपका है तो उड़ लीजिये |
कल हमारा होगा तो उड़ा देंगे।

कुछ लोगों ने मुझसे कहा…
“बहुत बदल गया है तु”
मैने भी मुस्कुराकर कहा…
“लोगों के हिसाब से जिना छोड़ दिया है मैने.”

ज़िंदगी को जीते हैं हम Smile से,
और लोग जलते हैं हमारी Style से,

छोटी छोटीखुशिया…
छोटे छोटे गम…
☆खुशहोगे तुम…
तो खुशहोगे हम…

मैं कुछ खास तो नहीं हूँ दुनिया में,
लेकिन मेरे जैसे लोग कम है !!

Life Status Lines, जिंदगी स्टेटस लाइन, Life Inspiring Quotes, Real Life Thoughts Life Status Lines, जिंदगी स्टेटस लाइन, Life Inspiring Quotes, Real Life Thoughts Reviewed by Redax on 05:31 Rating: 5
Powered by Blogger.